जिले के विद्यार्थियों ने बढाया जिले का गौरव-- –कलेक्टर विकास मिश्रा, जिले के प्रतिभाशाली प्रतिभाओं का दीदी कैफे में सम्मान - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

जिले के विद्यार्थियों ने बढाया जिले का गौरव-- –कलेक्टर विकास मिश्रा, जिले के प्रतिभाशाली प्रतिभाओं का दीदी कैफे में सम्मान

 

आई विटनेस न्यूज़ 24 शनिवार 27 अप्रैल

डिंडोरी कलेक्टर विकास मिश्रा ने सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों का अभिवादन कर स्वागत किया,जिले का नाम रोशन करने वाले सभी बच्चों को आभार देते हुए मिश्रा ने कहा कि आगामी शैक्षणिक सत्र में हम सब एक साथ मिलाकर और बेहतर प्रदर्शन करेंगे कलेक्टर मिश्रा ने सबसे पहले कक्षा पाँचवी के  जिले के अंदर पहला स्थान प्राप्त करने वाली अंजनी बाई को शिक्षक सहित सम्मानित किया, इसके साथ ही कक्षा पाँचवी से हेज़ल गोखले, दुर्गेश्वरी, हेमराज तिलगाम, दीपशिखा और मयंक झारिया को सम्मानित किया गया।

पाँचवी कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले सेटेलाइट देवाझिर स्कूल,प्राथमिक शाला समनापुर, प्राथमिक शाला शर्मापुर डिंडोरी को सम्मानित किया कलेक्टर मिश्रा ने आठवीं कक्षा में उच्च प्रदर्शन करने वाले धीरेन्द्र कुमार यादव, रोहिणी वर्मन, उमाकांत उद्दे, आकांक्षा परस्ते, संगीता पाण्डेय को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रमाण पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया। आठवीं में सबसे अच्छा प्रदर्शन शासकीय एनएसएम स्कूलों डिंडोरी, शासकीय एनएसएम नेवसा अमरपुर, शासकीय माध्यमिक शाला भोंदुटोला डिंडोरी को सम्मानित किया। 10वीं की जिला प्रवीण्य सूची में प्रथम स्थान काकुल साहू, दूसरा स्थान ध्रुव कुमार साहू,तीसरा स्थान समीक्षा साहू और सरस्वती पाराशर को प्राप्त हुआ, जिन्हें कलेक्टर मिश्रा ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कलेक्टर विकास मिश्रा ने 12वीं की राज्य प्रवीण्य सूची के गृहविज्ञान समूह में प्रथम स्थान पाने वाली नंदनी मलगाम को ट्रॉफी, प्रमाण पत्र और शाल देकर सम्मानित किया  वहीं 12वीं की जिला मेरिट के तहत बायोलॉजी समूह के अमोल राय और अक्षत शर्मा,मैथ्स समूह की दुर्गावती अग्रवाल,कला समूह के  श्रेया कछवाहा और ओम गुप्ता, कृषि समूह के अजय कुमार ठाकुर, वाणिज्य समूह की गरिमा कोहली और अंशिता चौरसिया, पूर्णिमा झरिया को सम्मानित किया गया।

कलेक्टर विकास मिश्रा ने नवोदय विद्यालय की आरध्या साहू को युवा इसरो वैज्ञानिक के रूप में चयनित होने के लिए विशेष रूप से सम्मानित किया। कार्यक्रम में सभी विद्यार्थियों को अभिभावक और शिक्षकों के साथ सम्मानित किया, कार्यक्रम के दौरान डीपीसी राघवेंद्र मिश्रा,डीईओ रति  सेंन्द्राम सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

कलेक्टर मिश्रा ने सभी को भविष्य में जिले का नाम रोशन करने के लिए शुभकामनायें दी।