पिकनिक के दौरान बड़ा हादसा, नेवसा में पिकनिक मनाने पहुंचे युवक की मौत - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

पिकनिक के दौरान बड़ा हादसा, नेवसा में पिकनिक मनाने पहुंचे युवक की मौत

 


गोरे हनुमंत की रिपोर्ट  आई विटनेस न्यूज़ 24 बुधवार 8 नवम्बर

डिंडोरी। जिला मुख्यालय के नजदीक 10 किमी दूर दर्शनीय स्थल नेवसा फाल है। जहां त्योहारों में अकसर लोग घूमने फिरने या पिकनिक मनाने जाते हैं।

डिंडोरी प्राप्त जानकारी के अनुसार डिंडोरी नगर के रहने वाले अवतार बांधव उम्र 28 वर्ष अपने दोस्त पंकज मिथलेश के जन्मदिन पर पिकनिक मनाने नेवसा मंगलवार की शाम 5 बजे पहुँचे। जहाँ सभी दोस्तों ने नेवसा के वाहन खड़ा करने की जगह पर आग जलाकर भोजन किया। वही अंदेशा लगाया जा रहा है कि जब डिंडोरी वापस लौटने के लिए अवतार पेशाब करने नजदीक किनारे गया और पैर फिसल गया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। पंकज और उसके अन्य दोस्तों ने अवतार को कुछ घंटे तक आसपास खोजा भी,जहाँ नजदीक खाई में अवतार अचेत अवस्था मे मिला। सभी दोस्तों ने मिलकर अवतार को जिला चिकित्सालय लेकर पहुँचे जहाँ प्राथमिकी इलाज के बाद ड्यूटी में तैनात डाक्टर ने अवतार को मृत घोषित कर दिया ।

घटना की सूचना मिलने पर देर रात ही जिला चिकित्सालय के आकस्मिक वार्ड में अवतार के परिजनों और दोस्तों की भीड़ लग गई। इसके बाद ड्यूटी में तैनात डॉक्टर से कुछ कहासुनी हुई फिर नाराज लोगो ने तोड़फोड़ भी की,अस्पताल प्रबंधन की लिखित शिकायत पर डिंडोरी कोतवाली पुलिस जांच करने पहुँचे जहाँ आकस्मिक वार्ड में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है। बहरहाल मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है ।